Type Here to Get Search Results !

AIIMS Releases New Schedule for INI CET Exam 2021, Exam on This Date | Details Here

AIIMS Releases New Schedule for INI CET 2021, Exam on This Date | Details Here







जो उम्मीदवार एम्स AIIMS INI CET 2021 की तैयारी कर रहे हैं, वे संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट यानी aiimsexams.ac.in पर शेड्यूल चेक कर सकते हैं।


अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान AIIMS एम्स ने गुरुवार को अपने INI CET 2021 का शेड्यूल जारी कर दिया है। संस्थान द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार, INI CET 2021 अब ऑनलाइन मोड में कंप्यूटर आधारित परीक्षा में 16 जून 2021 को आयोजित किया जाएगा। “कोविड -19 के प्रकोप से संबंधित विकसित स्थिति के मद्देनजर AIIMS के सक्षम प्राधिकारी ने जुलाई 2021 सत्र के लिए पीजी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आईएनआई सीईटी 2021 के आयोजन के कार्यक्रम तक पहुंचने का फैसला किया है,” अनुसूची में लिखा है।

 जो उम्मीदवार एम्स AIIMS INI CET  2021 की तैयारी कर रहे हैं, वे संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट यानी aiimsexams.ac.in पर शेड्यूल चेक कर सकते हैं। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे 9 जून 2021 को एडमिट कार्ड कर सकते हैं।





जुलाई सत्र के लिए MD, MS, DM ( 6 yrs) , MCh, and MDS में स्नातकोत्तर चिकित्सा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आईएनआई सीईटी 2021 आयोजित किया जाएगा।

 इससे पहले, INI CET 2021 को 8 मई 2021 को आयोजित किया जाना था, जिसे बाद में देश में कोविड -19 स्थिति के कारण स्थगित कर दिया गया था। All India Institute of Medical Sciences (AIIMS)ने भी कोविड -19 की दूसरी लहर के कारण विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए अपनी व्यावसायिक परीक्षाओं और प्रवेश परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। हालांकि अभी नए शेड्यूल की तारीख की घोषणा नहीं की गई है।



একটি মন্তব্য পোস্ট করুন

0 মন্তব্যসমূহ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area