Type Here to Get Search Results !

Battlegrounds Mobile pre-registration opens on May 18 in India

Battlegrounds Mobile pre-registration opens on May 18 in India


पबजी मोबाइल गेम का भारतीय संस्करण - आपके एंड्रॉइड फोन पर 18 मई से प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध होगा। क्राफ्टन ने घोषणा की है कि जो प्रशंसक प्री-रजिस्टर करते हैं, वे विशेष आइटम और विशेष पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं, जिसका उपयोग वे खेल के डाउनलोड के लिए उपलब्ध होने के बाद कर सकेंगे। PUBG मोबाइल निर्माता अभी केवल एंड्रॉइड फोन के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन खोल रहे हैं, जिसका मतलब है कि आपको अपने फोन पर Google Play Store पर जाना होगा। आईओएस के लिए, क्राफ्टन ने आईफोन पर पंजीकरण कब शुरू होगा, इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

 क्राफ्टन की घोषणा आधिकारिक तौर पर पुष्टि करने के कुछ दिनों बाद आई है कि PUBG मोबाइल भारत में लौट रहा है, हालांकि, एक नए अवतार में। नया नाम बैटलग्राउंड मोबाइल युद्धक खेल को एक नई पहचान देने की कोशिश की तरह लगता है जिसे भारत सरकार ने पिछले साल प्रतिबंधित कर दिया था। इस बार एक बीमार भाग्य से बचने के लिए, "PUBG" शब्द से संबंधित कुछ भी नहीं लगता है। वास्तव में, क्राफ्टन देश में कुछ खेल सामग्री रचनाकारों से आग्रह कर रहा है कि वे "PUBG" शब्द का उपयोग करने से बचें और इसके बजाय नए के लिए जाएं


img-Battle Ground India



How to pre-register for Battlegrounds Mobile India



प्री-रजिस्ट्रेशन की बात करें तो, डाउनलोड उपलब्ध होने पर केवल एंड्रॉइड फोन उपयोगकर्ता ही अपने खाते का नामांकन कर सकेंगे। और इसके लिए, आपके पास Google Play खाता होना चाहिए क्योंकि पूर्व-पंजीकरण केवल आपके Android फ़ोन पर Google Play Store के माध्यम से होगा। प्री-रजिस्टर करने के लिए, बस स्टोर में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर जाएं और "प्री-रजिस्टर" पर टैप करें, जो हरे रंग के बटन पर उपलब्ध है। पूर्व-पंजीकरण का मतलब है कि आपने खेल में रुचि दिखाई है और आपको खेल के दौरान होने वाले घटनाक्रम के बारे में सूचित किया जाएगा। पूर्व-पंजीकरण भी डेवलपर को किसी विशेष ऐप या गेम में लोगों की रुचि का पता लगाने में मदद करते हैं।

Battlegrounds Mobile India Features


हालांकि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम, पबजी मोबाइल का बदला हुआ संस्करण है, इसमें कुछ बदलाव हैं जो क्राफ्टन को भारत में फिर से संभावित प्रतिबंध से बचने के लिए करने पड़े। इन परिवर्तनों में हिंसा का कम से कम होना और खेल के लिए प्रतिबंधों का परिचय देना शामिल है ताकि खेल के आलोचकों की बड़ी संख्या को खुश किया जा सके। सबसे पहले, खेल में कोई रक्त फैल नहीं होगा। जब आप दुश्मनों को गोली मारेंगे या मारेंगे तो आपको ग्रीन-हिट प्रभाव दिखाई देगा। अगली गेमिंग सीमा है जिसे आप देखेंगे। खासतौर पर जिनकी उम्र 18 साल से कम है, वे 3 घंटे से ज्यादा गेम नहीं खेल पाएंगे। और उसके बाद उन्हें अपने माता-पिता से अनुमति मिलती है। हां, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए आपको अपने माता-पिता की अनुमति लेनी होगी ताकि आप खेल खेल सकें। नाबालिगों के लिए इन-ऐप खरीदारी पर 7,000 रुपये का कैप भी होगा। अंत में, आप खेल में पूरी तरह से कपड़े पहने अवतार देखेंगे।

একটি মন্তব্য পোস্ট করুন

0 মন্তব্যসমূহ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area